शेयर मंथन में खोजें

डीबी रियल्टी, जीएमआर इन्फ्रा स्टॉक्स क्यों हैं विकास सेठी की पहली पसंद

Expert Vikas Sethi: डीबी रियल्टी कंपनी का नाम अब वेल्लोर एस्टेट हो गया है और ये कंपनी मुंबई बड़े बिल्डर्स के साथ में प्रोजेक्ट करती है। कंपनी ने हाल ही में कई बड़ी परियोजनाओं में पैसा लगाया है।

इसके अलावा मुझे जीएमआर इंफ्रा का स्टॉक भी काफी अच्छा लगता है। ये एफऐंडओ स्टॉक है। इसमें जीक्यूजी पार्टनर्स ने भी इस कंपनी में पैसा लगाया है। ये स्टॉक मुझे काफी पसंद है और इसमें लंबी अवधि में अच्छे पैसे बनने की उम्मीद है।

{youtube}oOmEzb9m1H4|autoplay|mute{/youtube}

(शेयर मंथन, 06 सितंबर 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन पत्रिका

  • बजट 2024 : याद करेंगे आप 20 साल बाद! - निवेश मंथन पत्रिका (अगस्त 2024)

    इस साल के पूर्ण बजट से एक बदलाव ऐसा आया है, जिसे अभी या अगले 4-5 साल में नहीं, बल्कि शायद 20-30 साल बाद ज्यादा शिद्दत से महसूस किया जायेगा। और यह बात है दीर्घावधि पूँजीगत लाभ (लॉन्ग टर्म कैपिटल गेन) पर इंडेक्सेशन की समाप्ति।

  • सेंसेक्स होगा 1 लाख पार - निवेश मंथन पत्रिका (जुलाई 2024)

    तीसरी बार मोदी सरकार बनने की आशा में छह महीने पहले भी भारतीय शेयर बाजार खूब उत्साहित था। वह आशा पूरी जरूर हुई, लेकिन गठबंधन की लाठी का थोड़ा सहारा लेकर। फिर भी, बाजार में बहुत-से जानकारों ने अब अगले 12 महीनों में ही सेंसेक्स 1 लाख पर होने के अनुमान रख दिये हैं।

देश मंथन के आलेख

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"