शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

SBFC Finance Ltd Share Latest News: मजबूत स्टॉक, 80 रुपये के नीचे बढ़ेगी कमजोरी

सुमन साहा : मैं एसबीएफससी फाइनेंस के स्टॉक को 80 रुपये के भाव पर अगले 4 साल के लिए 200 रुपये के लक्ष्य के अपने पोर्टफोलियो का 3% हिस्सा बनाना चाहता हूँ। आपकी क्या राय है?

Expert Shomesh Kumar: एसबीएफसी फाइनेंस मुझे अच्छी कंपनी लगती है। इनके प्रवर्तक अच्छे हैं और इसका पोर्टफोलियो भी विविधतापूर्ण है। इनका जोखिम प्रोफाइल में संतुलित है। इसके भाव में अभी बहुत सक्रियता नहीं है, क्योंकि ये हाल ही में सूचीबद्ध हुई है और ऐसी कंपनियों से निवेशक बाहर निकलते हैं। ये कोई बड़ी परेशानी नहीं है। लक्ष्य के बारे में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। ये अभी सही मूल्यांकन पर है और इसमें बहुत नकारात्मकता नहीं है। लंबी अवधि के लिहाज से इसमें भी उतना ही खतरा है, जो किसी भी दूसरे स्टॉक में हो सकता है। अभी इसमें 80 रुपये पर सपोर्ट है और उसके ऊपर निकलने पर ये कंसोलिडेट करेगा। इस स्तर के नीचे इसमें कमजोरी बढ़ेगी।

(शेयर मंथन, 18 जुलाई 2024)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"