शेयर मंथन में खोजें

केईसी इंटरनेशनल को 1313 करोड़ रुपये के नए ऑर्डर मिले

केईसी इंटरनेशनल को अलग-अलग कारोबार के लिए कुल 1313 करोड़ रुपये के ऑर्डर मिले हैं। आपको बता दें कि केईसी इंटरनेशनल वैश्विक स्तर की इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी है जो कि आरपीजी (RPG) ग्रुप का हिस्सा है।

कंपनी को पावर ट्रांसमिशन और डिस्ट्रीब्यूशन कारोबार के लिए ऑर्डर भारत के अलावा ईस्ट-एशिया पैसेफिक और सार्क (SAARC) देशों के लिए भी मिले हैं। इसके अलावा भारत में रिफाइनरी प्रोजेक्ट के लिए 220 kV GIS सबस्टेशन बनाने का भी ऑर्डर मिला है। वहीं कंपनी को थाइलैंड में 500 kV क्षमता के ट्रांसमिशन लाइन के लिए ऑर्डर मिले हैं। वहीं पड़ोसी देश नेपाल में 132 kV ट्रांसमिशन लाइन के साथ संबंधित सबस्टेशन बनाने के लिए कंपनी ने ऑर्डर जीता है। KEC को अब तक का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट के लिए ऑर्डर मिला है। कंपनी को 500 MW सोलर प्रोजेक्ट के लिए ऑर्डर मिला है। इसके साथ ही एक सरकारी रिफाइनरी कंपनी से सबस्टेशन बनाने के लिए भी ऑर्डर मिला है।

केईसी इंटरनेशनल लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विमल केजरीवाल ने कहा कि कंपनी को भारत में अब तक के सबसे बड़े सोलर प्रोजेक्ट के लिए मिले ऑर्डर से काफी खुश हैं। ईस्ट-एशिया पैसेफिक और सार्क देशों में ऑर्डर मिलने से कंपनी की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मौजूदगी और बढ़ेगी। इस नए ऑर्डर से वाईटीडी यानी (Year Till Date) का ऑर्डर 14,500 करोड़ रुपये हो गया है जो सालाना आधार पर 20 फीसदी अधिक है। केईसी इंटरनेशनल का शेयर बीएसई (BSE) पर 0.084% गिरकर 477 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुआ।

(शेयर मंथन 19 दिसंबर, 2022)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन पत्रिका

  • बजट 2024 : याद करेंगे आप 20 साल बाद! - निवेश मंथन पत्रिका (अगस्त 2024)

    इस साल के पूर्ण बजट से एक बदलाव ऐसा आया है, जिसे अभी या अगले 4-5 साल में नहीं, बल्कि शायद 20-30 साल बाद ज्यादा शिद्दत से महसूस किया जायेगा। और यह बात है दीर्घावधि पूँजीगत लाभ (लॉन्ग टर्म कैपिटल गेन) पर इंडेक्सेशन की समाप्ति।

  • सेंसेक्स होगा 1 लाख पार - निवेश मंथन पत्रिका (जुलाई 2024)

    तीसरी बार मोदी सरकार बनने की आशा में छह महीने पहले भी भारतीय शेयर बाजार खूब उत्साहित था। वह आशा पूरी जरूर हुई, लेकिन गठबंधन की लाठी का थोड़ा सहारा लेकर। फिर भी, बाजार में बहुत-से जानकारों ने अब अगले 12 महीनों में ही सेंसेक्स 1 लाख पर होने के अनुमान रख दिये हैं।

देश मंथन के आलेख

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"