शेयर मंथन में खोजें

Union Bank of India Ltd Share Latest News: शेयर में क्या करें निवेशक, होल्ड करें या बेच दें

मोहित सचान : मेरे पास यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के 500 शेयर 128 रुपये के भाव पर हैं, समय सीमा की दिक्कत नहीं है। पब्लिक होल्डिंग केवल 6% है और क्यूआईपी 150 पर हुआ है। गिरने पर और लेना कैसा रहेगा?

Expert Shomesh Kumar: मुझे लगता है कि इसका करेक्शन 117 रुपये के आसपास पूरा होना चाहिए। इसमें 111-112 रुपये के नीचे दिक्कत बढ़ेगी। स्टॉक में जो डाउनट्रेंड शुरू हुआ है, वो 128 रुपये के ऊपर ही खत्म होगा। मुझे लगता है कि इसमें और खरीद इस स्तर के ऊपर निकलने के बाद ही करनी चाहिए। इसका ट्रेंड अगर बदल जाता है तो 110 रुपये के स्तर पर सपोर्ट के साथ अपट्रेंड का लाभ उठाना चाहिए।

{youtube}jJ7ISFs0Bbs|autoplay|mute{/youtube}

(शेयर मंथन, 20 सितंबर 2024)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन पत्रिका

  • बजट 2024 : याद करेंगे आप 20 साल बाद! - निवेश मंथन पत्रिका (अगस्त 2024)

    इस साल के पूर्ण बजट से एक बदलाव ऐसा आया है, जिसे अभी या अगले 4-5 साल में नहीं, बल्कि शायद 20-30 साल बाद ज्यादा शिद्दत से महसूस किया जायेगा। और यह बात है दीर्घावधि पूँजीगत लाभ (लॉन्ग टर्म कैपिटल गेन) पर इंडेक्सेशन की समाप्ति।

  • सेंसेक्स होगा 1 लाख पार - निवेश मंथन पत्रिका (जुलाई 2024)

    तीसरी बार मोदी सरकार बनने की आशा में छह महीने पहले भी भारतीय शेयर बाजार खूब उत्साहित था। वह आशा पूरी जरूर हुई, लेकिन गठबंधन की लाठी का थोड़ा सहारा लेकर। फिर भी, बाजार में बहुत-से जानकारों ने अब अगले 12 महीनों में ही सेंसेक्स 1 लाख पर होने के अनुमान रख दिये हैं।

देश मंथन के आलेख

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"