शेयर मंथन में खोजें

Union Bank of India Share : इस Stock के बारे में जानें Expert शोमेश कुमार की सलाह

एबीडी निवेशक : यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (Union Bank of India) के शेयर 80 रुपये के भाव पर खरीदे हैं। अब क्या करें?

बाजार विश्लेषक शोमेश कुमार : इस स्टॉक में डाउन ट्रेंड चल रहा है। मैं नहीं कह सकता कि ये 200 डीएमए को टेस्ट करेगा या नहीं लेकिन ये स्टॉक अगर 84 रुपये का स्तर नहीं पार करेगा तो इसमें फिर से खरीदारी नहीं आयेगी। इसमें खरीदारी लौटने के लिए 84 का स्तर पार करना जरूरी है। इसका 100 डीएमए 67 के आसपास है और वही इसका बॉटम भी है। तो आपके पर 67 से और 84 की रेंज है। इसके ऊपर या नीचे इस स्टॉक के बारे में कुछ कहा जा सकता है।

#unionbanksharenews #unionbankofindiasharelatestnews #unionbankofindiasharenews #unionbanksharereview #unionbankofindiashare #unionbankofindiashareprice #unionbankshareanalysis #unionbanksharetarget #shomeshkumar

(शेयर मंथन, 19 फरवरी 2023)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन पत्रिका

  • बजट 2024 : याद करेंगे आप 20 साल बाद! - निवेश मंथन पत्रिका (अगस्त 2024)

    इस साल के पूर्ण बजट से एक बदलाव ऐसा आया है, जिसे अभी या अगले 4-5 साल में नहीं, बल्कि शायद 20-30 साल बाद ज्यादा शिद्दत से महसूस किया जायेगा। और यह बात है दीर्घावधि पूँजीगत लाभ (लॉन्ग टर्म कैपिटल गेन) पर इंडेक्सेशन की समाप्ति।

  • सेंसेक्स होगा 1 लाख पार - निवेश मंथन पत्रिका (जुलाई 2024)

    तीसरी बार मोदी सरकार बनने की आशा में छह महीने पहले भी भारतीय शेयर बाजार खूब उत्साहित था। वह आशा पूरी जरूर हुई, लेकिन गठबंधन की लाठी का थोड़ा सहारा लेकर। फिर भी, बाजार में बहुत-से जानकारों ने अब अगले 12 महीनों में ही सेंसेक्स 1 लाख पर होने के अनुमान रख दिये हैं।

देश मंथन के आलेख

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"