शेयर मंथन में खोजें

Anuh Pharma Ltd Share Latest News: शेयर को किस लेवल तक रखें होल्ड और कब निकलना होगा समझदारी?

आनंद झा : मैंने अनुह फार्मा के 311 शेयर 230 रुपये के भाव पर खरीदे हैं। इसमें 5 साल के हिसाब से फंडामेडल नजरिया कैसा है?

Expert Shomesh Kumar: इस स्टॉक को मैं ट्रैक नहीं करता हूँ। अभी के लिहाज से इसमें कोई बड़ी परेशानी नहीं दिख रही है। कंपनी हमेशा चलने वाले उत्पाद बनाती है, लेकिन इस बाजार में इसके हिस्से के हिसाब से देखना होगा कि ये कितना मुनाफा कमा पा रही है। कंपनी के तिमाही नतीजे भी संतोषजनक रहे हैं। मेरे हिसाब से इसमें मूल्यांकन की समस्या है और ये मौजूदा स्तरों के आसपास लंबे समय तक कंसोलिडेट कर सकता है। इसके अलावा ये 10-15% तक के करेक्शन के बाद नये साइकिल की तरफ बढ़ सकता है।

{youtube}4-x5eXUdZkg|autoplay|mute{/youtube}

(शेयर मंथन, 02 सितंबर 2024)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन पत्रिका

  • बजट 2024 : याद करेंगे आप 20 साल बाद! - निवेश मंथन पत्रिका (अगस्त 2024)

    इस साल के पूर्ण बजट से एक बदलाव ऐसा आया है, जिसे अभी या अगले 4-5 साल में नहीं, बल्कि शायद 20-30 साल बाद ज्यादा शिद्दत से महसूस किया जायेगा। और यह बात है दीर्घावधि पूँजीगत लाभ (लॉन्ग टर्म कैपिटल गेन) पर इंडेक्सेशन की समाप्ति।

  • सेंसेक्स होगा 1 लाख पार - निवेश मंथन पत्रिका (जुलाई 2024)

    तीसरी बार मोदी सरकार बनने की आशा में छह महीने पहले भी भारतीय शेयर बाजार खूब उत्साहित था। वह आशा पूरी जरूर हुई, लेकिन गठबंधन की लाठी का थोड़ा सहारा लेकर। फिर भी, बाजार में बहुत-से जानकारों ने अब अगले 12 महीनों में ही सेंसेक्स 1 लाख पर होने के अनुमान रख दिये हैं।

देश मंथन के आलेख

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"