शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

Piramal Enterprises Ltd Share Latest News: ट्रेंड बदलने के लिए 850 रुपये के ऊपर बंद होना जरूरी

प्रफुल्‍ल ठाकरे : पीरामल एंटरप्राइजेज की काफी पिटाई हो रही है, आपका क्‍या नजरिया है?

Expert Shomesh Kumar: अभी हालात ठीक नहीं हुए हैं और मेरा अनुमान है कि इसके भाव में और सुधार आना चाहिए। ये स्‍टॉक जब तक 850 रुपये के ऊपर बंद नहीं होगा, तब तक इसकी हालत इसी तरह खराब बनी रहेगी। इस स्‍तर के ऊपर स्‍टॉक का ट्रेंड बदल जायेगा और ये ऊपर की चाल पकड़ सकता है। ये अभी 21 जून 2023 के गैप को भर रहा है। वापसी की उछाल के लिए इसका मौजूदा स्‍तर अच्‍छा है। इसमें ब‍िकवाली का दबाव बहुत अध‍िक है, लिहाजा इसमें शॉर्ट कवरिंग से 850 रुपये का स्‍तर आ सकता है। अगर इस दौरान से इस स्‍तर के ऊपर निकल गया तो ये शॉर्ट कवरिंग 900 रुपये तक लेकर जा सकती है।

(शेयर मंथन, 05 जून 2024)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन पत्रिका

  • बजट 2024 : याद करेंगे आप 20 साल बाद! - निवेश मंथन पत्रिका (अगस्त 2024)

    इस साल के पूर्ण बजट से एक बदलाव ऐसा आया है, जिसे अभी या अगले 4-5 साल में नहीं, बल्कि शायद 20-30 साल बाद ज्यादा शिद्दत से महसूस किया जायेगा। और यह बात है दीर्घावधि पूँजीगत लाभ (लॉन्ग टर्म कैपिटल गेन) पर इंडेक्सेशन की समाप्ति।

  • सेंसेक्स होगा 1 लाख पार - निवेश मंथन पत्रिका (जुलाई 2024)

    तीसरी बार मोदी सरकार बनने की आशा में छह महीने पहले भी भारतीय शेयर बाजार खूब उत्साहित था। वह आशा पूरी जरूर हुई, लेकिन गठबंधन की लाठी का थोड़ा सहारा लेकर। फिर भी, बाजार में बहुत-से जानकारों ने अब अगले 12 महीनों में ही सेंसेक्स 1 लाख पर होने के अनुमान रख दिये हैं।

देश मंथन के आलेख

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"