शेयर मंथन में खोजें

पावरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया और भारती एयरटेल खरीदें, एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस कंपनी बेचें : रिलायंस सिक्योरिटीज

रिलायंस सिक्योरिटीज (Reliance Securities) ने मंगलवार (27 अगस्त) के एकदिनी कारोबार (intraday trade) के लिए अपनी रिपोर्ट मार्केट लेंस में पावरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (Power Grid Corporation of India Ltd) और भारती एयरटेल (Bharti Airtel Ltd) के शेयर खरीदने, जबकि एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस कंपनी (HDFC Life Insurance Company Ltd) का स्टॉक बेचने की सलाह दी है।

ब्रोकिंग कंपनी ने पावरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया का स्टॉक खरीदने का परामर्श दिया है। इसे 333-336 रुपये के दायरे में खरीद सकते हैं। इसके लिए 344 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 331 रुपये पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 338 रुपये था। 

आज भारती एयरटेल का स्टॉक 1491-1502 रुपये के दायरे में खरीदने की सलाह दी है। इसके लिए 1540 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 1482 रुपये के स्तर पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 1514 रुपये था।

ब्रोकिंग कंपनी ने एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के स्टॉक को 731-737 रुपये के दायरे में बेचने का सुझाव दिया है। इसके लिए 714 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 745 रुपये पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 726 रुपये था।

ध्यान रखें कि यह सलाह एकदिनी कारोबार के लिए है।

स्पष्टीकरण : इन शेयरों में ब्रोकिंग फर्म या उनके ग्राहकों के हित जुड़े हो सकते हैं।

(शेयर मंथन, 27 अगस्त 2024)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम औगर शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन पत्रिका

  • बजट 2024 : याद करेंगे आप 20 साल बाद! - निवेश मंथन पत्रिका (अगस्त 2024)

    इस साल के पूर्ण बजट से एक बदलाव ऐसा आया है, जिसे अभी या अगले 4-5 साल में नहीं, बल्कि शायद 20-30 साल बाद ज्यादा शिद्दत से महसूस किया जायेगा। और यह बात है दीर्घावधि पूँजीगत लाभ (लॉन्ग टर्म कैपिटल गेन) पर इंडेक्सेशन की समाप्ति।

  • सेंसेक्स होगा 1 लाख पार - निवेश मंथन पत्रिका (जुलाई 2024)

    तीसरी बार मोदी सरकार बनने की आशा में छह महीने पहले भी भारतीय शेयर बाजार खूब उत्साहित था। वह आशा पूरी जरूर हुई, लेकिन गठबंधन की लाठी का थोड़ा सहारा लेकर। फिर भी, बाजार में बहुत-से जानकारों ने अब अगले 12 महीनों में ही सेंसेक्स 1 लाख पर होने के अनुमान रख दिये हैं।

देश मंथन के आलेख

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"