शेयर मंथन में खोजें

आज सन फार्मास्युटिकल इंडस्ट्रीज, भारतीय कंटेनर निगम और एचसीएल टेक्नोलॉजीज में करें कारोबार : रिलायंस सिक्योरिटीज

ब्रोकिंग फर्म रिलायंस सिक्योरिटीज ने आज बुधवार (16 अक्टूबर) के एकदिनी कारोबार (Intraday Trade) के लिए अपनी रिपोर्ट मार्केट लेंस में सन फार्मास्युटिकल इंडस्ट्रीज (Sun Pharmaceutical Industries), भारतीय कंटेनर निगम (Container Corporation of India) और एचसीएल टेक्नोलॉजीज (HCL Technologies) में कारोबार करने की सलाह दी है।

इस रिपोर्ट में सन फार्मास्युटिकल इंडस्ट्रीज के शेयर 1913-1927 रुपये के दायरे में बेचने की सलाह दी गयी है। इस सौदे में 1869 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 1949 रुपये पर स्टॉपलॉस लगायें।

इस रिपोर्ट में भारतीय कंटेनर निगम के शेयर 876-882 रुपये के दायरे में खरीदने की सलाह दी गयी है। इस सौदे में 904 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 870 रुपये पर स्टॉपलॉस लगायें।

साथ ही एचसीएल टेक्नोलॉजीज के शेयर को 1884-1898 रुपये के दायरे में बेचने की सलाह दी गयी है। इस सौदे में 1841 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 1920 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाना उचित रहेगा।

ध्यान रखें कि यह सलाह केवल एकदिनी कारोबार के लिए है।

स्पष्टीकरण : इन शेयरों में ब्रोकिंग फर्म या उनके ग्राहकों के हित जुड़े हो सकते हैं।

(शेयर मंथन, 16 अक्टूबर 2024)
(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन पत्रिका

देश मंथन के आलेख

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"