शेयर मंथन में खोजें

आज ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन, ग्लेनमार्क फार्मास्यूटिकल्स और नवीन फ्लोरीन इंटरनेशनल में करें कारोबार : रिलायंस सिक्योरिटीज

ब्रोकिंग फर्म रिलायंस सिक्योरिटीज ने आज शुक्रवार (11 अक्टूबर) के एकदिनी कारोबार (Intraday Trade) के लिए अपनी रिपोर्ट मार्केट लेंस में ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन (Oil and Natural Gas Corporation), ग्लेनमार्क फार्मास्यूटिकल्स (Glenmark Pharmaceuticals) और नवीन फ्लोरीन इंटरनेशनल (Navin Fluorine International) में कारोबार करने की सलाह दी है।

इस रिपोर्ट में ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन के शेयर 284-287 रुपये के दायरे में खरीदने की सलाह दी गयी है। इस सौदे में 294 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 283 रुपये पर स्टॉपलॉस लगायें।

इस रिपोर्ट में ग्लेनमार्क फार्मास्यूटिकल्स के शेयर 1774-1787 रुपये के दायरे में बेचने की सलाह दी गयी है। इस सौदे में 1734 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 1807 रुपये पर स्टॉपलॉस लगायें।

साथ ही नवीन फ्लोरीन इंटरनेशनल के शेयर को 3340-3365 रुपये के दायरे में खरीदने की सलाह दी गयी है। इस सौदे में 3449 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 3319 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाना उचित रहेगा।

ध्यान रखें कि यह सलाह केवल एकदिनी कारोबार के लिए है।

(शेयर मंथन, 11 अक्टूबर 2024)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन पत्रिका

देश मंथन के आलेख

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"